भीनमाल कांग्रेस कार्यालय में राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्पाजंलि अर्पित की

कृपया ज्यादा से ज्यादा शेयर करें

स्थानीय कांग्रेस कार्यालय भीनमाल में भारत रत्न स्व राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर सोशल डिस्टेंस रख कर पुष्पाजंलि अर्पित कर उन्हें याद किया .

कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ.समरजीत सिंह ने विडीओ कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ कर स्व राजीव गांधी की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि देश को नई दिशा राजीवगांधी की दूरदृष्टि से लागू की गई नीतियां – संचार क्रांति की नींव, पंचायतीराज व्यवस्था में सुधार के साथ महिला आरक्षण का प्रावधान, नेशनल हाईवे प्राधिकरण का गठन, तकनीकी मिशन की शुरुआत होने के कारण ही 1991 के आर्थिक सुधारों का लाभ तत्काल उठाने में हम सफल हुए है.

जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंस व मास्क पहनने की सलाह दी .

नगर अध्यक्ष कपूरचंद जीनगर और वरिष्ठ कांग्रेसी सुरेश बोहरा ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए भारत को 18 वर्ष की आयु में हमे मताधिकार देना और पंचायतीराज को मजबूती प्रदान करने में राजीव जी का अहम योगदान है .

जिसमे पारस घांची ,सांवलाराम देवासी ,पार्षद तलकराम रांगी ,शकूर खान नांदिया ,भेरुपाल सिंह दासपा ,पार्षद इकबाल खान ,गौतम कुमार ,प्रकाश काबावत ,लक्ष्मण सिंह राव ,सुरेश सोलंकी ,सुमेरमल बालोत ,वाग सिंह ,इकबाल खान ,जितेंद्र माली ,जितेंद्र सिंह ,संजू जन्नत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कृपया ज्यादा से ज्यादा शेयर करें

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*